Pain Relief

गिरीश थापर बने आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल के ब्रांड अम्बेस्डर, बिना फीस के जनसेवा का लिया संकल्प!

गिरीश थापर बने आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल के ब्रांड अम्बेस्डर, निशुल्क जनसेवा का लिया प्रण!

चंडीगढ़, 5 अक्टूबर 2024: बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर ने बिना किसी शुल्क के आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल के ब्रांड अम्बेस्डर बनने का निर्णय लिया है। थापर ने बताया कि वे खुद लंबे समय से घुटनों के दर्द से परेशान थे और कई महंगी दवाओं का इस्तेमाल करने के बावजूद कोई विशेष लाभ नहीं हो पाया। लेकिन आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल का उपयोग करने के बाद उन्हें काफी राहत मिली, जिससे वे इस उत्पाद से गहराई से प्रभावित हुए।

गिरीश थापर का मानना है कि इस आयल से उन्हें जो अद्भुत परिणाम मिले हैं, वही कारण है कि वे अब लोगों को इसके प्रति जागरूक करना चाहते हैं। थापर ने कहा कि वे इस उत्पाद के सकारात्मक प्रभावों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बिना किसी फीस के ब्रांड अम्बेस्डर बने हैं। उनका उद्देश्य है कि देशभर में जो लोग विभिन्न प्रकार के शारीरिक दर्द से जूझ रहे हैं, उन्हें इस उत्पाद की मदद से आराम मिल सके।

जीरकपुर में स्थित आरलैक बायोटेक के कार्यालय में गिरीश थापर ने अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि यह आयल न सिर्फ घुटनों के दर्द बल्कि अन्य प्रकार के शारीरिक दर्द जैसे जोड़ों, कमर और कंधे के दर्द को भी दूर करता है। प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से निर्मित यह आयल, विशेष रूप से गूगल सत्वा, नीलगिरि तेल, कपूर सत्वा और तिल के तेल से बना है, जो इसका प्रभावी और सुरक्षित उपयोग सुनिश्चित करता है।

आरलैक बायोटेक के प्रबंधक निदेशक उमेश कालरा ने इस अवसर पर अभिनेता गिरीश थापर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि एक मशहूर अभिनेता ने उनके उत्पाद का उपयोग करने के बाद बिना किसी फीस के ब्रांड अम्बेस्डर बनने का फैसला किया। इससे यह प्रमाणित होता है कि उत्पाद की गुणवत्ता और परिणाम वास्तव में प्रभावी हैं।

कालरा ने आगे बताया कि आरलैक बायोटेक की स्थापना 2008 में हुई थी और आज कंपनी के पास फार्मास्यूटिकल्स, आयुर्वेद और न्यूट्रास्यूटिकल्स में 1500 से अधिक उत्पाद हैं। कंपनी के 2000 से अधिक वितरक पूरे भारत में फैले हुए हैं, जो इसे देश के हर कोने में पहुंचा रहे हैं। आरलैक बायोटेक अपने उत्पादों की गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि कंपनी नए आयुर्वेदिक और अभिनव उत्पादों को लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो दर्द और मांसपेशियों की समस्याओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी होंगे। कालरा ने बताया कि आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल को पहले से ही भारतभर से बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है और लीवर और पाचन के लिए रेग्लिव सिरप भी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

गिरीश थापर की इस पहल को एमएसएशियन एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर संजली सूरी ने भी सराहा, जो इस कार्यक्रम में मौजूद थीं। उन्होंने अभिनेता के सामाजिक सरोकारों की तारीफ की और कहा कि यह कदम उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा बनेगा, जो शारीरिक कष्टों से जूझ रहे हैं।

आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल को कंपनी ने उच्चतम गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों के तहत तैयार किया है। इसके अद्भुत परिणामों ने इसे भारत के हर मेडिकल स्टोर में एक प्रमुख उत्पाद बना दिया है। इसे ऑनलाइन भी डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट हेल्थबुफे डॉट कॉम पर खरीदा जा सकता है, साथ ही अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

उमेश कालरा ने अंत में कहा कि यदि कोई व्यक्ति जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से जूझ रहा है, तो उसे एक बार इस आयुर्वेदिक तेल का उपयोग अवश्य करना चाहिए।