Talent Show

वॉइस ऑफ यूनिटी द्वारा त्राइसिटी में घरेलू महिलाओं और अव्यवसायिक गायकों का प्रतिभा मंचन!

वॉइस ऑफ यूनिटी द्वारा त्राइसिटी में घरेलू महिलाओं और अव्यवसायिक गायकों का प्रतिभा मंचन!

चंडीगढ़, 14 सितंबर 2024: सामाजिक और जनकल्याण कार्यों में अग्रसर संस्था वॉइस ऑफ यूनिटी ने चंडीगढ़ के सॉलिटेयर होटल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें संस्था की संस्थापक जया गोयल के नेतृत्व में घरेलू महिलाओं और अव्यवसायिक गायकों को मंच प्रदान किया गया। इस अवसर पर महिलाओं के बीच कुकिंग, आर्ट क्राफ्ट और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी कला व कौशल का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में यशवंत कृष्ण मित्तल और मनुज ने भाग लिया, जबकि प्रदीप वर्मा, वीना सोफ्त, आर.सी. दास, रमेश अनेजा, कर्नल विक्रम सिंह, डी.पी. शर्मा और अरुण अरोड़ा जैसे सम्मानित अतिथि भी उपस्थित थे। सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की और महिलाओं के इस उत्साहपूर्ण योगदान की सराहना की।

प्रतियोगिता में महिलाओं ने विभिन्न प्रकार के पकवान, आर्ट क्राफ्ट और पेंटिंग्स का प्रदर्शन किया, जिसे जज कंचन जैन, साधना और नीना सोनी ने परखा। विजेताओं के नामों की घोषणा के बाद जया गोयल ने उन्हें स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। जया गोयल ने अपने भाषण में संस्था द्वारा समाज कल्याण के क्षेत्र में किए गए कार्यों का विवरण दिया और इस आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करने वाले सभी प्रतिभागियों और प्रायोजकों का आभार व्यक्त किया।

संगीत के माहौल को और भी मधुर बनाने के लिए कार्यक्रम में अव्यवसायिक गायकों ने अपने प्रतिभाशाली गायन से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। उन्होंने 35 से अधिक सदाबहार फिल्मी गानों का शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें “चंदन सा बदन”, “ये रातें ये मौसम”, “पिया तू अब तो आजा”, “ए दिल मुझे बता दे”, और “सांसों की जरूरत है” जैसे मशहूर गाने शामिल थे। गायकों ने अपने सुमधुर सुरों से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और श्रोताओं को संगीतमय वातावरण का भरपूर आनंद दिलाया।

कार्यक्रम के अंत में दो स्कूली छात्राओं द्वारा प्रस्तुत की गई कथक नृत्य प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया। इस आयोजन ने न केवल प्रतिभागियों को अपनी कला और प्रतिभा को उजागर करने का अवसर दिया, बल्कि समाज के प्रति उनकी जागरूकता और योगदान को भी प्रोत्साहित किया।