Two members of the gang involved in robbery and theft arrested in Mohali!

Two members of the gang involved in robbery and theft arrested in Mohali!

मोहाली में लूटपाट और चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार!

मोहाली: लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो गुर्गों को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कार्तिक नेपाली निवासी काठमांडू, नेपाल और हरजोत सिंह उर्फ मोटा निवासी गांव डडियाणा, जिला फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। कार्तिक नेपाली इस समय मोहाली के गांव भागोमाजरा में रह रहा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाना सोहाना में बीएनएस की धारा 308(5) के तहत मामला दर्ज किया है।

गिरफ्तारी के बाद, दोनों आरोपियों को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों से चार स्नैच किए हुए मोटरसाइकिल और लोहे की रॉड बरामद की है। एसएचओ सोहाना जसप्रीत सिंह काहलों ने बताया कि 1 जुलाई को गुरमुख सिंह उर्फ गुमी निवासी गांव बैरमपुर को आरोपियों ने अपनी लूट का शिकार बनाया था।

गुरमुख सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया था कि 1 जुलाई को वह लांडरां से काम कर मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था। जब वह बैरमपुर के पास पहुंचा तो दो अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया। आरोपियों ने उस पर किरच से हमला किया और बाद में मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पहले अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पुलिस की जांच के बाद, दोनों आरोपियों की पहचान हो सकी और उन्हें मामले में नामजद कर लिया गया। पुलिस ने दोनों के गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की, जिससे और भी लूटपाट और चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। पुलिस का मानना है कि यह गिरोह मोहाली और आसपास के क्षेत्रों में कई अन्य वारदातों में शामिल हो सकता है।

इस मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संबंधित मामलों को भी खोलने की कोशिश कर रही है। एसएचओ जसप्रीत सिंह काहलों ने कहा कि इस प्रकार की कार्रवाइयों से अपराधियों के खिलाफ कड़ा संदेश जाएगा और क्षेत्र में कानून व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा।